Automobile

मात्र 3,450 रुपये में Ola का बैंड बजाने आ गई 160Km रेंज वाली Ather Rizta Electric Scooter, जानिए फीचर्स एकदम बवाल

मात्र 3,450 रुपये में Ola का बैंड बजाने आ गई 160Km रेंज वाली Ather Rizta Electric Scooter, जानिए फीचर्स एकदम बवाल

मात्र 3,450 रुपये में Ola का बैंड बजाने आ गई 160Km रेंज वाली Ather Rizta Electric Scooter, जानिए फीचर्स एकदम बवाल अगर आप अपने लिए एक बेहतर रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं लेकिन आपका बजट नहीं है तो आज हम आपके लिए एक ऐसी स्कूटर लेकर आए हैं जो मार्केट में काफी पसंद की जाती है और इसकी कीमत भी कम है.




दरअसल, हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं वो Ather Energy की Ather Rizta Electric Scooter है, जिसे आप 3 हजार रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं. तो आइए इस खास ऑफर पर एक नजर डालते हैं.

मात्र 3,450 रुपये में Ola का बैंड बजाने आ गई 160Km रेंज वाली Ather Rizta Electric Scooter, जानिए फीचर्स एकदम बवाल 

यह भी पढ़े :-Mahila Samman Yojana 2024: 18 वर्ष से अधिक उम्र की सभी महिलाओं को सरकार अब हर महीने देंगी 1000 रूपये की राशि, सिर्फ यह महिलाये कर पायेगी आवेदन जाने ?

Ather Rizta Electric Scooter New 2024 Model बैटरी और चार्जिंग 

अगर इस स्कूटर के बैटरी की बात करें तो इसमें 4.3 किलोवॉट मोटर के साथ 2.9 किलोवाट लिथियम आयन बैटरी पैक दिया जोड़ा गया है, जिसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लग जाता है और इसकी टॉप स्पीड 123km का रेंज कवर करता है.

Ather Rizta Electric Scooter New 2024 Model फीचर्स 

वहीं Ather Rizta के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7-इंच LCD स्क्रीन, TFT कंसोल, हिल-होल्ड असिस्ट, रिवर्स मोड, स्मार्ट इको मोड, मैजिक ट्विस्ट और रिजनरेटिव ब्रेकिंग फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा एथर 450 एक्स स्कूटी के फीचर्स की तरह कई सेम फीचर्स दिया गया है.

Ather Rizta Electric Scooter New 2024 Model कीमत और EMI प्लान

रही बात कीमत की तो Ather Rizta की कीमत 1.10 लाख रुपये से शुरू होती है जो 1.45 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक हो जाती है. लेकिन अगर बजट नहीं है तो आप इसे महज Rs.3,450 की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. हालांकि, बची हुई रकम को 36 महीनो के लिए 9.7 की दर पर चुकाना होगा.

Ather Rizta Electric Scooter New 2024 Model कलर ऑप्शन

वहीं अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कलर ऑप्शन की बात करें तो इसे आप 5 कलर ऑप्शंस दो सिंगल-टोन (व्हाइट और ग्रे) और 3 ड्यूल-टोन (ब्लू, ग्रीन और ग्रे) शामिल है.

यह भी पढ़े :-लो भाई DSLR को टक्कर देने मार्केट में आ गया Sony का टीवी नहीं Sony का S1 Pro 5G पतला फ़ोन,108MP की कैमरा क्वालिटी से Oneplus को धूल चटाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *